Tuesday, July 27, 2010

नए रंग लिए दो गीत

ये पोस्ट खास तौर पे सभी सलमान खान केफैन्स के लिए है :) वैसे तो अभी तक ज्यादातर मैं गज़ल या फिर पुराने गीत पोस्ट करते आया हूँ...ये गीत मेरे कुछ दोस्तों के लिए समर्पित है जिन्हें सलमान खान पसंद है..

कुछ और खास बात है दोनों गीतों में,दोनों गीतों का संगीत दिया है "जतिन-ललित" ने..जतिन-ललित मेरे नए संगीतकारों में सबसे पसंदीदा हैं.उनका दिया शायद ही कोई संगीत हो जिसे मैंने नहीं सुना है...तो आप मुझे जतिन-ललित का एक ब्लाइंड-फैन कह सकते हैं.जतिन-ललित और गीतकार समीर की जोड़ी मुझे सबसे अच्छी लगती थी..अब तो जतिन-ललित अलग हो गए, उनका आखरी संगीत था फिल्म "फ़ना" में. 

ये दोनों गीत तब के हैं, जब मैंने गीतों, फिल्मों में इंटरेस्ट लेना शुरू किया था...पहला गीत है "ओ ओ जाने-जाना..." फिल्म प्यार किया तो डरना क्या से.गायक हैं कमाल खान, और गीतकार समीर..
दूसरा  गीत है फिल्म "जब प्यार किसी से होता है" से, और गीतकार हैं "आनंद बक्शी"..गीत के बोल हैं "पहली पहली बार जब प्यार किसी से होता है.."

दोनों गीतों में संगीत है जतिन-ललित का.

ओ ओ जाने जाना..


पहली पहली बार जब प्यार किसी से होता है....

6 comments:

  1. बढिया प्रस्तुति। आभार।

    ReplyDelete
  2. पहला वाला गाना कई बार देखा है। अपने समय के हिसाब से बहुत सेनसेशनल था यह गाना।

    ReplyDelete
  3. पहले वाले गाने को देख कर, मेरा भाई एकदम बौरा गया था. अपनी नई जींस काट ली थी फोकस मारने के लिए.

    ReplyDelete
  4. सपरिवार हमने रिजेंट पटना मे दोनों सिनेमा देखी थी.. :)

    ReplyDelete
  5. Get your book published.. become an author..let the world know of your creativity or else get your own blog book!


    www.hummingwords.in

    ReplyDelete